Tuesday, March 03, 2009

आपको कौन सी आइस क्रीम पसंद है ?


क्या आपको आइस क्रीम पसंद है ? मुझे बहुत पसंद है ...दीवानगी की हद तक ..इस के बारे में सोचते ही बस दिल बैचेन सा होने लगता है मेरा ..मुझे करीब से जानने वाले मेरी इस कमजोरी से बहुत अच्छे से वाकिफ हैं ...और मैं भी दिल चाहता है के एक डायलाग के तर्ज़ पर कि ""हम केक खाने के लिए कहीं भी जा सकते हैं ""..तो मैं भी बटर स्काच आइस क्रीम खाने कहीं भी ,किसी भी वक़्त जा सकती हूँ :) कहीं भी घूमने गयीं हूँ वहां के आइस क्रीम स्थान याद हैं चाहे वह अहमदाबाद का यू एस पिज्जा हो या देहरादून का आइस क्रीम शॉप घंटा घर के पास वाला :) खैर यह तो मेरी पसंद की बात है ..अलग अलग फ्लेवर में सजी बनी यह आइस क्रीम दिल को खूब भाती है ॥पर आपको कौन सा फ्लेवर पसंद है ..इस से आपके व्यक्तितव का भी पता चल सकता है ।यह रोचक तथ्य मैंने कल ही एक जगह पढ़ के जाना ...जैसे .. कि

जिन लोगों को बनाना यानी केले का फ्लेवर पसंद है वह किसी भी क्षेत्र में अपने आप से अधिक अधिक उम्मीद रखते हैं ..इनका अपने परिवार से अधिक जुडाव होता है और इनसे दूसरे लोग प्रेरणा भी लेते हैं ...

चाकलेट फ्लेवर पसंद करने वाले लोग मनमोजी होते हैं ..इनके व्यवहार और आदतों से सभी लोग आकर्षित होते हैं साथ ही इन्हें पसंद भी करते हैं ...यह लोग व्यवाहरिक रूप से रचनात्मक प्रवति वाले भी होते हैं

स्ट्राबेरी फ्लेवर पसंद करने वाले लोग व्यवहार से शर्मीले .संकोची .और अपने आप में खोये रहने वाले होते हैं ..इन्हें किसी का मेल जोल कम ही पसंद आता है .

जिन्हें बटर स्काच फ्लेवर पसंद है ..वह स्वभाव से उत्साही होते हैं ..अपन साथ साथ वे दूसरों की देखभाल भी करते हैं ..ऐसे लोग चुनोतियों को स्वीकार करने में भी आगे होते हैं ..

चाकलेट चिप्स फ्लेवर पसंद करने वाले लोगों का ज़िन्दगी के प्रति महत्वाकांक्षी रवैया होता है ,यह व्यवहार से भले एवं प्रतियोगी किस्म के होते हैं ...

अब आप खुद देखिये की आपको कौन सा फ्लेवर पसंद है और क्या आप के फ्लेवर से हिसाब से आप के बारे में सही बताता है ...इन्तजार रहेगा जानने का ॥:) और सही निकला तो अभी जा के आप अपनी पसंद की आइस क्रीम खाइए ;)
Post a Comment